अपनी ही भतीजी के साथ किया गंदा काम यह वीडियो केवल मर्द ही देखे बच्चे बिल्कुल ना देखें

दोस्तों आज हम एक ऐसी घटना के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे, जिसे जानकर आप दंग रह जायेंगे, वैसे तो हम लोगों के  समाज में रिश्तों का मायने बहुत ज्यादा है खास करके भारत में, लेकिन कुछ लोगों के कारण हमारा समाज शर्मसार हो रहा है, हमारे समाज में कुछ ऐसे भी आदमी है, जिसके लिये रिश्तों का कोई मायने नहीं रखता है। ये घटना है चाचा और भतीजी के बारे में जिन्होंने अपने भतीजी के साथ ऐसा गंदा काम किया, जिसे जानकर आप लोग भी हैरान हो जाएंगे कि कोइ ऐसा भी अपनी भतीजी के साथ कर सकता है। आइये जानते हैं एक ऐसे ही घटना के बारे में जो समाज के लिये कलंक है।

 सगा चाचा ने ही 16 वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बना दिया। आरोपी ने प्रसव के बाद नवजात को बोरी में भरकर खेत में फेंक दिया।
किशोरी ने जब परिजनों को इस घटना की जानकारी दी तो मामला सामने आया। दुष्कर्मी कोई और नहीं बल्कि उसका अपना ही चाचा था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
अकेला पाकर गौशाला में बनाया संबंध:
आरोपी उसके घर किसी काम से गया था। लेकिन उसे अकेला देखकर गौशाला में ही जबरदस्ती कर उसके साथ संबंध बना लिया।और उसने इस घटना के बारे में किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी और कहा वो उसे ही फसा देगा। डरी-सहमी किशोरी घटना की जानकारी परिजनों तक को नहीं दी। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।
6 दिन पूर्व किशोरी ने बच्ची को दिया जन्म:
शारीरिक बदलाव पर भी उसके परिजनों ने कुछ खासा ध्यान नहीं दिया।6 दिन पूर्व किशोरी को प्रसव पीड़ा हुई तो आरोपी उसे चुपके से घर के पीछे खेत में ले गया जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची का जन्म होते ही आरोपी ने उसे बोरी में भरकर गांव के बाहर खेत में फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई।
आरोपी की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची और खेत से बच्ची के हड्डियों के टुकड़े बरामद किए हैं। उसके शव को जानवरों ने भोजन बना लिया था और हड्डी के टुकड़े आसपास बिखरे हुए थे। पुलिस ने बोरी को भी बरामद किया है जिसमें बच्ची को भरकर फेंका गया था। अवशेषों को जांच के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog