कपड़े चेंज करती हुई गर्ल का ट्रॉयल रूम का वीडियो हु⁠⁠⁠आ वायरल

बड़े बड़े शोरूम्स में आपकी बहन आपकी माँ आपकी पत्नी आपकी गिरलफ्रेंड जाती है रहती हैं और ये अमूमन होता ही रहता है इसमे कोई बड़ी बात नही ये एक आम सी बात है मगर आम बात कुछ और है जो बाद में हमारी गलती से शुरू होती है। एम एम एस का नाम तो सुना ही होगा न ? देखते भी रहते ही होंगे कभी यूट्यूब या नेट की ओर भी हजारो वेबसाइट पर। हमारी फैमिली की लेडीज लोग बड़े बड़े या कोई छोटे भी शोरूम्स या शॉप में जाती हैं जमाना महंगाई का है और टाइम की इतनी कमी है कि वो लग्जरी आइटम्स खरीदती हैं वो कोई अंगवस्त्र हो या कुछ और टाइम की कमी की वजह से ओर चीज के महंगे होने की भी वजह से वो चाहती हैं कि सब कुछ चेक करके या परफेक्ट करके ही यहां से निकलें ।औऱ इसके लिए हर ऐसी जगह एक चीज होती है जिसे ट्रॉयल रूम कहते हैं। ट्रॉयल रूम में कभी कभी किसी आइटम के लिए महिलाओं को किस हद तक जाना पड़जाता होगा ये बताने की बात नही।
गर्ल्स ने या वोमेन्स ने ट्राई किया और बाहर आगयीं किस्सा खत्म।जैसे सब ठीक रहा।
मगर यहां एक प्रॉब्लम है।ट्राई करते टाइम महिलाएं वहां ध्यान नही देतीं जो सबसे बड़ी गलती है।
वहां सीसीटीवी कैमरा लगा होसकता हैवो कैमरा गुप्त भी होसकता है जो आसानी से नजर न आता हो।ऐसा कुछ अराजक तत्वो की गंदी साजिश के तहत होता है।
कुछ दलाल ऐसा करते हैं और फिर जब कोई औरत या गर्ल की ट्रायल वीडियो शूट होती है तो उसे वो लोग बड़े दामो पर बेच देते हैं जो कि बाद में इंटरनेट पर वायरल होजाती ओर तब जलजले का वो मंजर गर्ल की जिंदगी में आता है कि वो पनाह मांग जाती है और अंजाम अच्छा तो नही होता ।
सो ऐसे कीसी भी ट्रॉयल रूम यूज़ करने के पहले उसे ठीक से जांच परख लें और देखें ये वीडियो।

Comments

Popular posts from this blog