मुजरा के नाम पर इस पाकिस्‍तानी डांसर ने पार कर दी बेशर्मी की सारी हदें, वायरल हो रहा है वीडियो

हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान पूरी दुनिया में सिर्फ एक कारण से मशहूर है और वो है आतंकवाद लेकिन अगर आज के समय को देखें तो पाकिस्तान दो कारणों से दुनिया भर में लोकप्रिय हो रहा है। पाकिस्तान अपने यहाँ दो ऐसी तरह की पौध तैयार कर रहा है जिसमे से एक दुनिया को दहलायेगी तो दूसरी पूरी दुनिया का मनोरंजन करेगी। पाकिस्तान के प्रसिद्ध होने का पहला कारण तो आतंकवाद है जबकि दूसरा है पाकिस्तान का पारंपरिक ‘मुजरा डांस’ आजकल पाकिस्तानी मुजरा डांस इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहे हैं।
जी हां आजकल एक ऐसा ही मुजरा डांस सोशल मीडिया पर सामने आया है। जो काफी वायरल हो रहा है। वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई नए डांस वायरल होते रहते हैं। वहीं अगर डांस की बात करें तो लड़का हो या लड़की, महिला हो या पुरुष या कोई भी हो आज डांस के जादू से अछूता नहीं रह पाया है। डांस सभी के जीवन का प्रमुख हिस्सा बन गया है। हाल ही में अपने आप को तहजीब और तमीज का देश बताने वाले पाकिस्तान का एक वीडियो सामने आया है।
जिसमें एक ‘मुजरा डांसर’ ने बेशर्मी की सारी हदे पार डाली हैं। पाकिस्तान जैसे इस्लामिक देश में मुजरा का प्रचलन शुरु से ही रहा है। बता दें कि यहां के मुजरा डांसर में हुस्न और कला दोनों ही कूट कूट कर भरी होती है। यही कारण है कि लोग यहाँ के मुजरे के दीवाने होते है। ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके सामने लाए हैं जिसमें पाकिस्‍तान की मुजरा डांसर ने अपने मुजरा के प्रदर्शन में डांस से ज्‍यादा अपने शरीर का प्रदर्शन किया है।
बता दें कि पाकिस्तान आजकल आतंकवाद के साथ साथ मुजरा के द्वारा अश्लील एवं डांस वीडियोज को लेकर दुनिया भर में अपनी पहचान बना रहा है। हैरानी वाली बात तो ये है कि लोग जितना आतंक के किये पाकिस्तान को दोषी मानते है उतना ही ऐसे मनोरंजन के लिए पाकिस्तान का शुक्रिया भी अदा करते है।

Comments

Popular posts from this blog