पीरियड्स के कारण छात्रा गई थी टॉयलेट, शिक्षक ने पूछे ऐसे अश्लील सवाल की मच गया हंगामा

समय के साथ दुनिया की नजर भी बदलती जा रही है. जहाँ एक समय में शिक्षकों को गुरु के समान दर्जा दिया जाता था, आज वही शिक्षक भिक्ष्क बनते हुए नजर आ रहे हैं. आये दिन बच्चों के साथ मार पीट या किसी न किसी ज्यादती के चलते शिक्षकों की असलियत सामने आ रही है. आज भी हम आपके सामने एक ऐसी ही घटना लेकर आये हैं, जहाँ एक गुरु कहलाने वाले अधियाप्क ने अपनी छात्रा के साथ शर्म की सारी हदें पार कर दी. दरअसल, एक आठवीं कक्षा की छात्रा को पीरियड्स यानी मासिक दिन चल रहे थे. जिसके कारण उसको बार बार टॉयलेट जाना पड़ रहा था. लेकिन, इस गुरु ने अपनी छात्रा को पीरियड्स के दौरान टॉयलेट से बहर आते ही अश्लील सवाल पूछने शुरू कर दीये. जिसके बाद बच्ची ने घर जा कर अपनी माँ को सारी बात बताई और उन्होंने उस शिक्षक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करवा दी. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है…
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये  मामला  एक स्कूल का है. जहाँ एक आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी. लेकिन, छात्रा के परिवार वालों ने उसको इग्नोर कर दिया. धीरे धीरे  गंदी हरकतों का दौर चलता ही गया और एक दिन जब लड़की को पीरियड्स आये थे तो उसने क्लास के बाहर उसको खड़ा करके पुछा कि “आज कल क्या बात है तुम कुछ ज्यादा ही टॉयलेट जाने लग गयी हो?” इस सवाल को सुन कर बच्ची शांत रही और घर जा कर अपने माँ बाप को सारी आप बीती सुना दी. जिसके बाद उसके पिता ने प्रिंसिपल को शिकायत करने की कोशिश की. मगर, प्रिंसिपल ने उन्हें खाली हाथ मोड़ दिया और उसकी पत्नी ने कहा कि “तुम्हारे जैसे 365 वकील आते हैं” इसके इलावा उन्होंने लड़की के पिता के साथ मार पीट भी की.
छात्रा ने बताया कि उमाशंकर इससे पहले भी उसके साथ कईं बार बदसलूकी कर चुका था. और केवल यही नही बल्कि, वह स्कूल की कईं अन्य छात्रायों के साथ भी गंदी बातें किया करता था जिससे सारे स्टूडेंट्स परेशान हो चुके थे.

जब मीडिया ने स्कूल के  से हुई छेड़छाड़ के बारे में पुछा तो उसने झूठ बोलते हुए कहा कि उनके स्कूल में ऐसा कोई मामला नही हुआ है. इसके साथ ही प्रिंसिपल ने बताया कि उनके स्कूल की छात्रा के माँ बाप ने एक शिक्षक पर गंदे लफ्जों के इस्तेमाल करने का आरोप दर्ज़ करवाया है. प्रिंसिपल ने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि उसने बच्ची के माँ बाप को स्कूल में मीटिंग और सुलह के लिए भी बुलवाया था परन्तु बच्ची के माँ बाप भडक गये और उनके साथ झगड़ा करने लगे साथ ही उन्हें मारने की धमकी भी दी गयी है.

Comments

Popular posts from this blog