इनकी है दुनिया में सबसे सुंदर लिखावट । सोच में पड़ जाओगे देख के ?

स्कूल में जब बच्चे को पढाया जाता है तो टीचर पहले उस बच्चे की लिखावट पर ध्यान देते हैं और उसे सुधारने की कोशिश करते हैं। कुछ बच्चों की हैंडराइटिंग बहुत खराब होती है। लेकिन कुछ बच्चों की लिखावट मोतियों से भी सुंदर होती है। एेसी ही एक लड़की है, जिसकी हैंडराइटिंग इतनी सुंदर है कि कंप्यूटर में भी एेसी लिखावट नहीं लिखी जी सकती।

बता दें कि प्रकृति मल्ला नामक स्टूडेंट नेपाल की रहने वाली है और उसकी हैंडराइटिंग को नेपाल में सबसे खूबसूरत हैंडराइटिंग के तौर पर चुना गया है। बताया जा रहा है कि प्रकृति सैनिक आवासीय महाविद्यालय की आठवीं कक्षा की छात्र है इनकी लिखावट में इन्हें इतना मशहूर कर दिया है कि पूरी दुनिया इनकी हैंडराइटिंग को देखकर हैरान है। पहली बार देखने पर ऐसा लगता है कि कंप्यूटर द्वारा प्रिंट आउट निकाला गया है। लेकिन अगर अाप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि किसी ने लिखा है।
हम सभी ने अपने शुरुआती स्कूली दिनों में अपनी हैंडराइटिंग को सुधारने के लिए भरसक प्रयत्न किए होंगे। लेकिन हम में से कुछ ही लोग होंगे जिनकी हैंड राइटिंग बहुत अच्छी होगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी छात्रा से मिलाने जा रहे हैं जिनकी हैंडराइटिंग कंप्यूटर फॉन्ट से भी बहुत अच्छी है और पूरी दुनिया इस बात को मान रही है।

Comments

Popular posts from this blog